ऋषिकेश आईडीपीएल चौकी के पास खून से लथपथ मिला युवक का शव, आसपास हड़कंप के हालात

0

ऋषिकेश: आईडीपीएल चौकी क्षेत्र के कृष्णानगर तिराहे के पास रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला। मृतक के सिर में गोली लगी है। पुलिस को मृतक के शव के पास से एक देसी कट्टा, बाइक और स्विच ऑफ मोबाइल मिला है। पुलिस मृतक के बारे में जानकारी जुटा रही है। रविवार रात करीब 9:30 बजे आईडीपीएल क्षेत्र के एक स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को कृष्णानगर तिराहे के पास खून से लथपथ एक युवक का शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना पर कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडेय और आईडीपीएल चौकी इंचार्ज चिंतामणि मैठाणी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

कोतवाली प्रभारी पांडेय ने बताया कि शव को देखने से लग रहा है कि देसी कट्टे से गोली बिल्कुल ठोड़ी से सटाकर चलाई गई होगी। मृतक के पास से एक आधार कार्ड और मोबाइल फोन बरामद हुआ। आधार कार्ड में मृतक का नाम उत्तर प्रदेश के बिजनौर के साधुपुरा निवासी अनिल (26) पुत्र चतरू लिखा है।

आधार कार्ड और फोन के माध्यम से मृतक के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक के शव को एम्स की मोर्चरी में भिजवाया गया है। पुलिस युवक की पहचान के लिए कृष्णानगर और आईडीपीएल कालोनी में स्थानीय दुकानदारों से और लोगों से पूछताछ कर रही है।