राजनीतिराष्ट्रीय

पीएम मोदी किसी के मंगलसूत्र पर बात करने लायक नहीं’- प्रियंका गांधी

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दर्ज किए गए ‘सेक्शुअल हैरेसमेंट’ केस को लेकर देश की राजनीति गरमा गई है। राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेताओं की तरफ से लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इस बीच, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वांड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- कि मोदी जी महिलाओं के मंगलसूत्र और गहनों की बातें करते हैं। कर्नाटक में प्रधानमंत्री ने जिसके लिए वोट मांगा, उन्होंने हजारों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया। मैं पूछना चाहती हूं कि हमारे PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह इस बारे में क्या कहते हैं? मंगलसूत्र पर बात करने से पहले मोदी जी देश की महिलाओं को जवाब दें।

प्रियंका गांधी यही नहीं रूकी नेता ने आगे कहा- इतना घिनौना और गंदा काम करने वाले के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने मंच से वोट मांगा। वह इस पर जवाब दें? मोदी जी आपके पास तो हर जानकारी होती है कि कौन कहां जा रहा है? एक राक्षस इतना बड़ा दुष्कर्म करके विदेश भाग गया और आपको कुछ पता नहीं चला? मैं बोलना चाहती हूं कि PM मोदी मंच पर आएं और जवाब दें।

कांग्रेस नेता ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी किसी के मंगलसूत्र पर बात करने लायक नहीं हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हर बार वे महिलाओं पर अत्याचार करने वाले के साथ खड़े दिखते हैं।

बता दें कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज हुआ है। पीड़िता का कहना है कि काम शुरू करने के चार महीने बाद रेवन्ना उनका यौन उत्पीड़न करने लगे, जबकि प्रज्वल उनकी बेटी को वीडियो कॉल करके ‘अश्लील बातें’ करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *